Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

Southampton Fc Games Tickets

साउथैम्पटन फुटबॉल क्लब मैच टिकट

टिकट की कीमतें और उपलब्धता

साउथैम्पटन फुटबॉल क्लब के मैच टिकट की कीमतें सीट के स्थान और मैच की लोकप्रियता के आधार पर £15 से £75 तक होती हैं। टिकट आमतौर पर मैच से दो महीने पहले बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाते हैं और पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर बेचे जाते हैं। क्लब के सदस्यों और सीजन टिकट धारकों को आमतौर पर आम जनता की तुलना में टिकट खरीदने की प्राथमिकता प्राप्त होती है।

टिकट कहां से खरीदें

साउथैम्पटन फुटबॉल क्लब मैच टिकट क्लब की आधिकारिक वेबसाइट, फोन पर या व्यक्तिगत रूप से सेंट मैरी स्टेडियम के टिकट ऑफिस से खरीदे जा सकते हैं। पुनर्विक्रेताओं से टिकट खरीदने से बचने की सलाह दी जाती है, क्योंकि वे अक्सर नकली या अधिक महंगे हो सकते हैं।

स्टेडियम में प्रवेश

साउथैम्पटन फुटबॉल क्लब मैचों में प्रवेश के लिए मान्य टिकट की आवश्यकता होती है। स्टेडियम में प्रवेश द्वार पर टिकट जांचे जाएंगे, और सुरक्षा कारणों से बैग की तलाशी भी ली जा सकती है। स्टेडियम में प्रवेश से पहले सभी दर्शकों को व्यवहार संहिता का पालन करने की अपेक्षा की जाती है।

आवश्यक जानकारी

जब आप साउथेम्पटन फुटबॉल क्लब मैच के लिए टिकट खरीदते हैं, तो आपको निम्नलिखित जानकारी प्रदान करनी होगी: * आपका पूरा नाम * आपका पता * आपका फोन नंबर * आपका ईमेल पता * आपकी भुगतान जानकारी यह जानकारी टिकट की बिक्री को संसाधित करने और आपके टिकट को मेल करने के लिए उपयोग की जाएगी। आपको अपनी पहचान साबित करने के लिए स्टेडियम में प्रवेश के समय अपना टिकट और एक वैध पहचान पत्र प्रस्तुत करना होगा।

अतिरिक्त जानकारी

साउथैम्पटन फुटबॉल क्लब मैचों के लिए टिकट की मांग अक्सर बहुत अधिक होती है, इसलिए मैच से पहले जल्द से जल्द टिकट खरीदने की सलाह दी जाती है। क्लब में विकलांग दर्शकों के लिए सीमित संख्या में सुलभ सीटें उपलब्ध हैं। इन सीटों को बुक करने के लिए कृपया क्लब से संपर्क करें।


Comments